Thursday 18 June 2020

बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची Rhea Chakraborty, सुशांत सुसाइड मामले में होगी पूछताछ


मंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में अब तक 9 लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है और अब मुंबई पुलिस सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ करेगी, जिसके लिए उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. बता दें, रिया चक्रवर्ती पुलिस स्टेशन पहुंच भी चुकी हैं.
इनका लिया जा चुका है बयान
इससे पहले सुशांत के घर में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पीठानी (क्रिएटिव मैनेजर), दीपेश सावंत (घर की देखरेख करने और सामान लाने वाला- रसोइया) और चाभी वाले का बयान पहले लिया जा चुका है. वहीं, मंगलवार को सुशांत के पिता और 2 बहनों का बयान लिया गया था. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार की सुबह मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. सोमवार को मुंबई के विले पार्ले में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया गया था. अंतिम संस्कार के दौरान सुशांत के साथ काम करने वाले एक्टर और दोस्त उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे थे.
गौरतलब है कि रिया की सुशांत के साथ अच्छी दोस्ती थी. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कई बार वायरल भी हो चुकी हैं. हाल में सुशात के बर्थडे पर भी इन दोनों की साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.
एंटरटेनमेंट की और