Thursday 18 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फेसबुक पर लिखा ओपन लेटर, ​कहा...


नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पिता व परिवार के अन्य सदस्यों को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. इस संसार से आकस्मित एक उभरते हुए सितारे का यूं चला जाना हर किसी को लिए एक गहरा सदमा है. वहीं एक पिता ने जहां अपने इकलौते जिगर के टुकड़े को खोया है तो वहीं बहानों ने अपने भाई को. सुशांत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति एक के बाद एक पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. वहीं श्वेता सिंह ने एक बार फिर भाई के गम में इमोशनल पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपके भी आंसू आ जाएंगे.
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक पर भाई की तस्वीर के साथ एक इमोशनल पोस्ट लिखा. श्वेता ने लिखा, 'मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से उपस्थित नहीं है. मैं जानती हूं कि तुम बहुत ज्यादा दर्द में थे व मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे व इससे बहादुरी से लड़ रहे थे. मुझे माफ करना मेरा सोना जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं काश की मैं तेरे सारे दर्द ले लेती व अपनी सारी खुशियां तुझे देती. तुम्हारी चमकती आंखों ने संसार को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया. तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी व बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा तुम जहां भी हो मेरा बेबी खुश रहो.'
श्वेता ने आगे कहा, 'मेरे सभी प्रियजन, मैं जानती हूं कि यह कठिन समय है लेकिन नफरत की स्थान प्यार को, क्रोध की स्थान दया व करुणा को चुनें.'
आपको बता दें कि34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे. सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे व मुंबई के ही एक चिकित्सक से उनका ​इलाज चल रहा था.