Thursday 18 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती हैं बेहद ग्लैमरस, स्टाइल से लेकर डिफरेंट आउटफिट


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। रिया चक्रवर्ती के रुमर्ड बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद से ही रिया चक्रवर्ती काफी चर्चा में बनी हुई हैं। रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह साथ रह रही थी। सुसाइड करने से एक दिन पहले सुशांत ने रिया को उनके घर भेजा था। जिसके बाद मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती से पुछताछ कर सकती है। रिया चक्रवर्ती की बात करें तो वह बी टाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं। अक्सर इंटरनेट पर रिया का ग्लैमरस लुक वायरल रहता हैं। चलिए देखते है रिया चक्रवर्ती स्टाइलिश फोटो।
रिया चक्रवर्ती बी टाउन में अपने स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं। अक्सर इंटरनेट पर रिया का ग्लैमरस लुक वायरल रहता हैं। रिया चक्रवर्ती के इस लुक की बात करें रिया ने क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक कलर की स्कर्ट पहनी हुई हैं। इस स्टाइलिश ड्रेस में रिया गजब की गजब की खूबसूरत लग रही हैं। आप भी उनके इस स्टाइल को कैरी कर सकते हैं। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुंबई के कपूर अस्पताल पुहंची हैं। अस्पताल के बाहर रिया बहुत दुखी नजर आईं थी। कहा जा रहा है कि सुशांत ने सुसाइड से पहले रिया से फोन पर बात की थी। रिया के साथ उनके करीबी लोग भी अस्पताल पहुंचे। रिया के इस लुक की बात करें तो रिया ने कैजुअल लुक कैरी किया हुआ हैं। कैजुअल ने व्हाइट शर्ट के साथ ग्रीन कलर का पलाजो पहना हुआ हैं। रिया इस कैजुअल लुक में बहुत ही सुंदर लग रही हैं।
रिया चक्रवर्ती बी टाउन की स्टाइलिश हसीनाओं की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती है। रिया ने कंफर्टेबल ड्रेस पहनी हुई हैं। रिया ने व्हाइट ड्रेस के साथ नो मेकअप लुक कैरी किया हुआ हैं। ऑफ शोल्डर ड्रेस में रिया बहुत ही सुंदर लग रही हैं। रिया के इस लुक को आप भी कैरी कर सकती है। गर्मियों में डेनिम और कॉटन के कपड़े सबसे बेस्ट माने जाते हैं। डेनिम और कॉटन धूप से बचाने के साथ साथ स्किन को ठंडा रखना रखना पसंद है। साथ ही ये बॉडी टेंपरेचर को भी कंट्रेल करने में मदद करता है। आप भी गर्मियों में रिया के कॉटन और डेनिम लुक को कैरी कर सकती हैं। रिया चक्रवर्ती इस ग्लैमरस लुक की बात करें तो रिया ने ब्लैक कलर ट्यूब टॉप पहना हुआ हैं। ब्लैक कलर के शिमरी वाले इस टॉप रिया गजब की खूबसूरत लग रही हैं।
रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर रिया अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं। रिया इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। रिया का बिकिनी लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता है। रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में काम किया है। रिया बॉलीवुड में अपनी खास एक्टिंग के साथ साथ अपने स्टाइलिश और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं।