Thursday 18 June 2020

सुशांत सिंह के निधन के बाद हो रहा है सोनम का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल, जाने


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार नेपोटिज्म के विरूद्ध लड़ाई छिड़ी हुई है. हर किसी के अंदर मायानगरी में हो रहे भेदभाव को लेकर गुस्सा भरा हुआ है.
सुशांत ने निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस व स्टार्स पोस्ट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. हर कोई बस सुशांत के लिए न्याय चाहता है.
वहीं इंडस्ट्री के कई लोग खसतौर पर करण जौहर पर बहुत ज्यादा निशाना साधा जा रहा है. हाल ही में सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, स्वरा भास्कर ने करण जौहर के समर्थन में ट्विट किया था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. वहीं अब सोनम कपूर को उनके एक पुराने वीडियो को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. इस वीडियो में सोनम, सुशांत सिंह राजपूत को पूरी तरह से इग्नोर करती नजर आ रही हैं.
सोनम कपूर का वायरल हो रहा वीडियो करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' का है. इस शो में सोनम कपूर अपने पापा अनिल कपूर के साथ पहुंची थीं. इस वीडियो में करण सवाल करते हुए सोनम से Hot या Not पूछते हैं। । जिसमें कई एक्टरों के बाद सुशांत का भी नाम आता है.
वहीं सुशांत का नाम सुनकर पहले सोनम कुछ दंग हो जाती हैं, फिर बोलती हैं पता नहीं, मैंने उनकी फिल्म नहीं देखी है, तो मुझे नहीं मालूम. बता दें कि इससे पहले इसी शो में सुशांत सिंह राजपूत का कई बार मजाक उड़ाया जा चुका है. कुछ ही दिनों पहले आलिया भट्ट का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो पूछती हैं, कौन सुशांत?
बता दें कि जब करण ने आलिया से सेक्स अपील के मुद्दे में ऐक्टर्स का नाम लेने को बोला तो उन्होंने सुशांत को सबसे नीचे रखा. वहीं, जब उनसे Marry व Kill का सवाल पूछा गया तो आलिया ने कहा, 'मैं सुशांत को मारूंगी. सॉरी सुशांत.' आलिया का ये वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो के चलते उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया.