Wednesday 17 June 2020

सारा अली खान ने पापा सैफ अली खान के साथ शेयर की यह तस्वीर, फादर्स डे पर Photo वायरल

कुर्सी पर बैठकर पापा सैफ संग खेलती ...
दुनियाभर में आज फादर्स डे (Happy Fathers Day) का जश्न मनाया जा रहा है. इस दिन को हर कोई अपने पिता के लिए खास बनाने की कोशिश करता है. इस दिन हर बच्चा अपने पिता को स्पेशल फील कराने के साथ ही उनके लिए ढेर सारे सर्प्राइज भी प्लान करता है. फादर्स डे (Father's Day) के ही खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली (Sara Ali Khan) खान ने भी पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. सारा अली खान  (Sara Ali Khan) की यह फोटो उनके बचपन की है, जिसमें वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुई इस फोटो में नन्ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी प्यारी लग रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होना भी शुरू हो गई.

बॉलीवुड में फिल्म 'सिंबा' से एंट्री करने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बचपन की तस्वीरों शेयर करते हुए सैफ अली खान  (Saif Ali Khan) को फादर्स डे की बधाई दी. अपनी यादों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए सारा अली खान ने लिखा 'फादर्स डे की बधाई हो अब्बा, हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए, मेरी छुट्टियों पर मेरे साथी बनने के लिए, मुझे पढ़ाने के लिए, मुझे मेरी पहली बारिश और स्नो दिखाने के लिए, यह सिखाने के लिए कि स्पेगेटी कैसे खाएं और बाकी सभी चीजों के लिए आप का शुक्रिया.' सारा अली खान की इस पोस्ट में उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान का हर तरह से धन्यवाद किया है. सारा अली खान ने अपनी पोस्ट में यह भी अच्छे से बताया कि एक पिता के तौर पर सैफ अली खान हमेशा उनके साथ खड़े रहे.