Thursday 18 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दिया अब ये बयान, बड़े लोगो की पोल खोल दी


ने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लोग उनको लेकर के चिंतित है कि आखिर करियर इतना उंचाई पर होने के बाद भी उन्होंने ऐसा क्यों किया? महेश भट्ट और उसके करीबियों ने तो सुशांत को कही सुशांत को डिप्रेस और मानसिक अवस्था से गुजरने वाला तक बता दिया. बॉलीवुड के बड़े बड़े लोग तो यही सब ही कहेंगे लेकिन असल में उनके परिवार पर क्या बीत रही है?
चलो पहले हम लोग ये बात जान लेते है और ये बात खुद सुशांत के पिता जी ने बताई है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभी हाल ही में पुलिस से बातचीत की है जिसमे उन्होंने कहा ‘पिछले महीनो में सुशांत ने दो तीन बार मुझसे कहा था कि इंडस्ट्री चल रहे टेंशन की वजह से वो काफी ज्यादा लो फील करते है.’ .
सुशांत के पिता की माने तो उनको फिल्म इंडस्ट्री में काफी परेशान किया जा रहा था. जब पिता जी ने पेशकश की कि वो कुछ मदद करे तो सुशांत ने मना करते  हुए कहा कि वो वक्त के साथ में खुद ये सब ठीक कर लेंगे लेकिन उनको जो भी दिक्कत थी उसे वो ठीक न कर सके और देखते ही देखते सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को ही छोड़कर के चल बसे जो बताता है कि ये इंडस्ट्री कितनी ज्यादा निष्ठुर है.
ये बात सिर्फ उनके पिता ने ही नही बल्कि जानी मानी अभिनेत्री कंगना रानाउत ने भी कही है कि सुशांत सिंह राजपूत नेपोतिज्म का शिकार हुए है. इस तरह से कही न कही सुशांत की लाइफ आगे से आगे बढ़ती ही चली जा रहे थी और नेपोतिज्म के कारण उनका अपमान भी खूब जमकर के हुआ. उनको ऐसा कदम उठाने के लिए किसने प्रेरित किया ये तो कोई नही जानता लेकिन बॉलीवुड कण्ट्रोल करने वालो को लोग इसका दोष जरुर दे रहे है.