Wednesday 17 June 2020

इश्क में मरजावां 2 का प्रोमो रिलीज, फिर शुरू होगी प्यार-इंतकाम की कहानी

Ishq Mein Marjawan Season 2 Starting Date | Violamhe - YouTube
इश्क में मरजावां के सीजन 2 का प्रोमो रिलीज
सीजन 1 को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसमें अर्जुन बिजलानी और अलीशा पंवार लीड रोल में नजर आए थे. सीजन 2 में हेली शाह और विशाल वशिष्ठ की जोड़ी देखने को मिलेगी. विशाल और हेली की प्रेम कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं. जहां विशाल शादी के लिए हेली के साथ एक ऐसी शर्त रखते हैं, जिससे हेली की जिंदगी बदल जाती है. वे हेली को अपने दुश्मन से शादी करने को कहते हैं. अब क्या हेली अपने प्यार की खातिर हर दहलीज लांघने को तैयार होगी, ये देखना मजेदार होगा.
सीजन 2 का प्रोमो शानदार बना है. प्रोमो देख फैंस की उत्सुकता चरम पर है. कलर्स ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ये प्रोमो रिलीज किया है. हालांकि मजेदार बात ये है कि कमेंट बॉक्स में फैंस विद्या सीरियल का सीजन 2 भी लाने की मांग करते दिखे.
इश्क में मरजावां 2 एक रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा है. जिसे नोएल स्मिथ ने डायरेक्ट और यश पटनायक ने प्रोड्यूस किया है. कोरोना वायरस की वजह से शो की शूटिंग रुक गई थी. इसलिए इसे अभी तक लॉन्च नहीं किया गया. जैसा कि अब सरकार की तरफ से खास तैयारियों के साथ शूट करने की इजाजत मिल गई है, तो जल्द ही इश्क में मरजावां 2 की भी शूटिंग शुरू हो जाएगी.